आप के हमले से भावुक हुई जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री

  • आप के हमले से भावुक हुई  जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री 

नई दिल्ली : दिल्ली के मंत्री कपिल मिश्रा ने मंगलवार को पीडीपी को आतंकवादियों की ‘हमदर्द’ बताते हुए हैरानी जताई कि भाजपा ने जम्मू और कश्मीर में एेसी पार्टी के साथ गठबंधन क्यों कर रखा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लक्षित हमलों को लेकर की गई टिप्पणी के बाद से उनकी पार्टी आप पहले से ही भाजपा की आलोचना का शिकार हो रही है।

दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा, ‘‘महबूबा मुफ्ती और पीडीपी आतंकवादियों के समर्थक हैं। उनके हाथ में सत्ता दे देना धोखा करना है।’’ उन्होंने पूछा कि महबूबा मुफ्ती मारे गए आतंकी बुरहान वानी और संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को आतंकी मानती हैं या नहीं। मंगलवार सुबह एक कार्यक्रम में मिश्रा ने महबूबा से सीधे पूछ लिया था कि वे वानी और गुरु को आतंकी मानती हैं या नहीं।

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा भी मौजूद थे। उनकी इस टिप्पणी को दर्शकों के एक वर्ग ने बेहद नापसंद किया था जिसके बाद उन्हें अपना भाषण रोकना पड़ा था। बाद में मिश्रा कार्यक्रम को छोड़कर चले गए थे और इसकी वजह उन्होंने यह बताई थी कि वे महबूबा के साथ मंच साझा नहीं करना चाहते।

कपिल मिश्रा के इस भाषण के बाद सभा में जोरदार हंगामा मच गया। मिश्रा के ऐसे तीखे प्रहार के बाद महबूबा भावुक हो गईं, हालांकि उन्होंने कहा कि वह अपने पिता को याद करते हुए भावुक हुईं। दिल्ली के टूरिज्म विभाग ने महबूबा को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया था।

Related posts